पीड़ित पिता ने गांव के ही पांच लोगों पर लगाया अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का आरोप

शिकोहाबाद दो दिन पूर्व वैक्सीन लगवाने की कहकर घर से निकली छात्रा का शव दूसरे दिन टूंडलाक्षेत्र के घड़ी जाफर में पेड़ पर लटका मिला

फिरोजाबाद शिकोहाबाद दो दिन पूर्व वैक्सीन लगवाने की कहकर घर से निकली छात्रा का शव दूसरे दिन टूंडलाक्षेत्र के घड़ी जाफर में पेड़ पर लटका मिला। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर थाने जाने लगे।

जानकारी होने पर सीओ कमलेश कुमार ने शव वाहन को अपने कार्यालय पर रोक लिया और मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर ली। पीड़िता के पिता ने गांव के ही 5 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। तहरीर लेने के बाद पुलिस शव के साथ गांव पहुंची और संगीनों के साये में अंतिम संस्कार कराया।

ग्राम मोहनीपुर निवासी पीड़ित पिता सतीश चंद्र ने थाने में तहरीर दी है जिसमें उसने कहा है कि उसकी बेटी 13 मई को सुबह वैक्सीन लगवाने के लिए दिवाइची स्कूल में गई थी। जब सायं घर वापस नहीं आई तो उसकी तलाश की। इसके बाद गुमसुदगी की तहरीर थाने में दी। 14 मई की सुबह उसका शव गढ़ी जाफर टूंडला के समीप पेड़ पर लटका मिला है।

आरोप है कि उसकी पुत्री का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। पीड़ित ने गांव के ही 5 युवक शिव कुमार उर्फ टिंकू, दयाकिशोर उर्फ छोटे, अशोक कुमार, रामौतार उर्फ भूरा, नेत्रपाल उर्फ सुआराम एवं तीन अज्ञात लोगों पर पुत्री का अपहरण कर सामूहिक हत्या का आरोप लगाया है।

सीओ शिकोहाबाद कमलेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिजन छात्रा का शव लेकर थाना शिकोहाबाद ले जा रहे थे। उन्हें अपने कार्यालय पर रोक कर तहरीर ली है। इसके बाद छात्रा का अंतिम संस्कार करा दिया है। पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जायेगी

Back to top button