बदायूँ : अज्ञात बदमाशों ने करी अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या, मंदिर में दिया घटना को अंजाम

जिस मंदिर में घटना को अंजाम दिया गया उसकी स्थापना मृतक द्वारा की गई थी, पुलिस जांच में जुटी

बदायूं में ग्राम प्रधान के बाबा की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। हत्या का कारण अभी पता नहीं चला है। हालाँकि पुलिस जांच में जुटी है। वारदात से गांव में सनसनी फैल गई है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। कोतवाली उझानी के गांव अढ़ोली के ग्राम प्रधान पोप सिंह के 75 वर्षीय बावा खेम करन हर रोज़ की तरह घर से खाना खाकर गांव में ही बने अपने मंदिर में जाकर चारपाई पर सो रहे थे |

कि रात में ही हमलावरों ने धारदार हथियार से वार कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया। आपको बता दें जिस मंदिर में घटना को अंजाम दिया गया उसकी स्थापना मृतक द्वारा की गई थी। परिजनों ने बताया कि मृतक का नाती जब मंदिर पहुंचा तो बाबा को हवन कुंड में मृत अवस्था में देख उसके होश उड़ गए और वह रोता हुआ घर पहुंचा । परिजन भी मौके पर पहुंच गए मृतक की जीभ और एक तरफ की मूछ भी कटी हुई मिली है।

पोप सिंह,मृतक का नाती

उधर पुलिस का कहना है कि एक अधेड़ व्यक्ति का शव उसके घर के बाहर मिला है परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं ।इसलिए मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट और विवेचना के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

प्रवीण सिंह चौहान,एसपी सिटी बदायूँ

रिपोर्टर : सुनील मिश्रा

Back to top button