मऊ : निजीकरण के खिलाफ विद्युत कर्मियों का अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार

मऊ जनपद में आज विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश के आवाहन पर पूरे प्रदेश के साथ-साथ मऊ जनपद के सभी विद्युत कर्मी निजीकरण के खिलाफ अपनी 1 सूत्रीय मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार पर चले गए हैं। 

मऊ जनपद में आज विद्युत कर्मचारी (electricity workers ) संयुक्त संघर्ष समिति उत्तर प्रदेश के आवाहन पर पूरे प्रदेश के साथ-साथ मऊ जनपद के सभी विद्युत कर्मी निजीकरण के खिलाफ अपनी 1 सूत्रीय मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार पर चले गए हैं। 

मजबूरन सभी विद्युत कर्मियों को कार्य का बहिष्कार करना पड़ रहा है

जिससे पूरे जनपद में जगह-जगह विद्युत आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह से ठप रही विद्युत कर्मियों का कहना है कि प्रदेश सरकार व ऊर्जा प्रबंधन की निजी करण की व्यवस्था के विरोध में हमारा ध्यान आकर्षण कार्यक्रम 1 सितंबर से ही चल रहा है लेकिन सरकार की हठधर्मिता एवं और यह रवैया के कारण मजबूरन सभी विद्युत कर्मियों को कार्य का बहिष्कार करना पड़ रहा है।

निजीकरण का भरपूर विरोध करते हैं और हमारा आंदोलन आगे भी जारी रहेगा

चंद पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से सरकार की सरकार उपक्रमों को बेचने की मंशा अत्यंत सोचनीय एवं निंदनीय है इस कार्य बहिष्कार के समर्थन में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष समेत तमाम लोग भी जुट गए हैं जिसमें सूर्य देव पांडे ने कहा कि निजीकरण का भरपूर विरोध करते हैं और हमारा आंदोलन आगे भी जारी रहेगा।

 

 

Related Articles

Back to top button