संतकबीरनगर: सिर्फ 1 मिनट में ज्वेलर्स की दुकान को बदमाशों ने लूटा, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) जिले के महुली चौराहे पर दो अज्ञात लोगों ने ज्वेलर्स (Jewelers) की दुकान से लगभग 9.50 लाख के सोना चांदी से भरा डिब्बा लेकर फरार हो गए।

संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) जिले के महुली चौराहे पर दो अज्ञात लोगों ने ज्वेलर्स (Jewelers) की दुकान से लगभग 9.50 लाख के सोना चांदी से भरा डिब्बा लेकर फरार हो गए। इस पूरी घटना को लगभग 1 मिनट में अज्ञात लोगों ने अंजाम दिया। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- अद्भुत: अगर आप भी पाना चाहते हैं मनवांछित फल तो मंदिर में प्रवेश से पहले जरूर करें ये काम…

आपको बता दें कि महुली में अज्ञात लोगों के द्वारा ज्वेलर्स (Jewelers) की दुकान में चोरी और सीनाजोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। इससे पहले बैंक और दवा की दुकान को भी अज्ञात अभियुक्तों के द्वारा निशाना बनाया जा चुका है, जो पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी के इस विधायक को छह साल के लिए किया निष्कासित, ये वजह आई सामने…

हालांकि, पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं, इस घटना की वारदात होने से व्यापारी (Jewelers) और दुकानदारों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: कचहरी परिसर में नेशनल इंफॉर्मेशन सेंटर बिल्डिंग में लगी आग, आग बुझाने में जुटी दमकल की कई गाड़ियां

रिपोर्ट- रवि प्रजापति

Related Articles

Back to top button