पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 4 बड़े वाहनों के साथ दो शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

एसएसपी मुनिराज के द्वारा चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना बन्ना देवी पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है बन्ना देवी पुलिस ने 2 शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से 4 गाड़िया व् कई अन्य उपकरण बरामद किये गए हैं। 

एसएसपी मुनिराज के द्वारा चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना बन्ना देवी पुलिस (Police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है बन्ना देवी पुलिस ने 2 शातिर चोरो को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 4 गाड़िया व् कई अन्य उपकरण बरामद किये गए हैं। 

शातिर चोर मैराज और अजय टीवीएस शोरूम

दरअसल अलीगढ़ के थाना बन्ना इलाके के सूतमील पर चेकिंग के दौरान पुलिस (Police) को मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई थी की शातिर चोर मैराज और अजय टीवीएस शोरूम के पास है।

ये भी पढ़ें – लखनऊ: लड़कियां में तेजी से बढ़ रहा है शराब का क्रेज़, बेझिझक दुकानों से कर रही हैं खरीदारी

टाटा इंडिगो के साथ अन्य कई उपकरण बरामद किये गए हैं

प्राप्त सूचना पर थाना प्रभारी मय फाॅर्स मौके पर पहुँचे और दो लोगों को मौके से दबोच लिया गया वहीं पकड़ें गए दोनों अभियुक्तों के पास से पुलिस (Police) को 2 आयशर केंटर, 1 स्वीफ्ट डियायर, 1 टाटा इंडिगो के साथ अन्य कई उपकरण बरामद किये गए हैं।

ये भी पढ़ें – आगरा: बहू ने अपनी सास के साथ किया कुछ ऐसा कि हैवानियत देख आपके रौंगटे हो जायेंगे खड़े

वहीं पुरे मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मैराज और दीपक शातिर चोर हैं जिन पर कई अलग अलग थानों में कई मुक़दमे भी दर्ज हैं यह लोग गाड़ियों को चुराकर उनके इंजन व् चेचिस नम्बर को बदलकर बेच देते थे।

गाड़ियों को बदलने के उपकरण भी बरामद हुए हैं

फ़िलहाल पुलिस (Police) ने दोनों शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से 2 आयशर केंटर 1 स्विफ्ट डिजायर 1 इंडिगों कार के साथ गाड़ियों को बदलने के उपकरण भी बरामद हुए हैं।

रिपोर्ट -खालिक अंसारी, अलीगढ़

Related Articles

Back to top button