इस घातक गेंदबाज़ ने ली CSK में हेजेलवुड की जगह, जानिए पूरी खबर

10 अप्रैल को अपना पहला मैच खेलेगी CSK, मैच से पहले टीम में शामिल हुआ ये गेंदबाज़।

10 अप्रैल को अपना पहला मैच खेलेगी सीएसके (CSK) , मैच से पहले टीम में शामिल हुआ ये गेंदबाज़।  उससे ठीक 2 दिन पहले CSK ने हाजेलवुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में एक प्लेयर को शामिल कर लिया है . आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने वाले जोश हेजलवुड के स्थान पर एक नया खिलाड़ी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के साथ जुड़ा है। टीम मैनेजमेंट ने आज जेसन बेहरेनडॉर्फ के नाम की घोषणा की। दिलचस्प है कि दोनों ही ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज हैं।

ऑस्ट्रेलिया का है ये गेंदबाज़-

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बेहरेनडोर्फ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 11 एकदिवसीय और सात टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेले है। आईपीएल में यह उनका दूसरा सत्र होगा, इससे पहले वह 2019 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर चुके है। उस सत्र में उन्होंने पांच मैचों में पांच विकेट झटके थे।

ये भी पढ़ें- थाने पहुंची पीड़िता से कोतवाल ने कहा ‘देर लगी आने में तुमको फिर भी आईं तो और

हेजलवुड ने इस साल खेले जाने वाले एशेज और टी-20 विश्व कप से पहले खुद को तरोताजा रखने के लिए आईपीएल से हटने का फैसला किया था। यूएई में खेले गये पिछले सत्र में 30 साल के इस गेंदबाज ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए तीन मैच खेले थे चेन्नई की टीम शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के अभियान की शुरुआत करेगी।
बेह्रेनडोर्फ़ के टीम में शामिल से सीएसके (CSK) टीम को बोलिंग में एक और विकल्प मिल गया है जो आने वाले मैचों में उनके लिए खेल सकते है।

7 दिन क्वारंटाइन पूरा करने के बाद उतरेंगे मैदान पर

जी हां कोरोना महामारी की वजह से BCCI ने गाइडलाइन्स जारी की है जिसके तहत प्लेयर को 7 दिन के क्वारंटाइन से गुजरना पड़ेगा ताकि अगर प्लेयर कोरोना से संक्रमित है तो बाकि प्लयेरों को न हो जाए।

Related Articles

Back to top button