नए साल की पार्टी करना भाजपाइयों को पड़ा भारी, पुलिस ने की जमकर पिटाई

मुरादाबाद। जिले के मझोला थानाक्षेत्र में नाइट कर्फ्यू में चल रही नए साल की पार्टी में भाजपा नेता आपस में भिड़ गए। इस घटना से मौके पर अफरातरफरी मच गई।

मुरादाबाद। जिले के मझोला थानाक्षेत्र में नाइट कर्फ्यू में चल रही नए साल की पार्टी में भाजपा नेता आपस में भिड़ गए। इस घटना से मौके पर अफरातरफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले जाने लगे, आरोप है कि इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने भाजपा युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अभिषेक चौबे समेत अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। इस घटना में अभिषेक समेत तीन भाजपाई घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें – ATM से पैसे निकालना पड़ सकता हैं महंगा, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने जारी किया नोटिफिकेशन

क्या था पूरा मामला

दिल्ली रोड स्थित ग्रीन ऑर्किड में शुक्रवार देर रात नाइट कर्फ्यू में नए साल का पार्टी चल रही थी। बताया जा रहा है। कि कॉलोनीवासियों की ओर से पार्टी का आयोजन चल रहा था। भाजपा युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अभिषेक चौबे भी इसी सोसायटी में रहते हैं। अभिषेक ने बताया कि रात करीब 2.30 बजे डीजे पर कॉलोनीवासी डांस कर रहे थे। इसी दौरान भाजपा नेता नरेश यादव के बेटे निखिल यादव अपने साथियों के साथ पहुंच गया। उसने डीजे पर डांस शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने इसका विरोध किया तो निखिल ने उनके साथ अभद्रता की और हंगामा करने लगा।

अभिषेक का कहना है कि उस वक्त वह सो रहे थे। कॉलोनी के लोगों ने उन्हें कॉल कर मौके पर बुला लिया। हंगामा और मारपीट देखकर अभिषेक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर लाकड़ी फाजलपुर चौकी इंचार्ज बालेंद्र यादव व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने निखिल यादव को मौके से भगा दिया, जबकि कॉलोनी के एक नाबालिग को पकड़कर चौकी ले जाने लगी। अभिषेक ने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि पुलिस ने डंडे से पिटाई की।

इसे भी पढ़ें –होटल कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

युवा मोर्चा के महानगर मंत्री अभिषेक राठौर ने मोबाइल से फेसबुक लाइव वीडियो बनाया तो पुलिसकर्मी भड़क गए और उनके साथ भी पुलिस ने मारपीट की। बीच में आए भाजपा नेता हेमंत चौधरी को भी चोटें आई हैं। अभिषेक का कहना है कि उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया गया है। एएसपी से पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

Related Articles

Back to top button