झाँसी: आंदोलन अब किसानों के बजाय किसी और के हाथों में है

भाजपा के विरोधी हैं। कई बार बातचीत के लिए किसान नेताओं को आमंत्रित किया गया लेकिन वो तो जिद पर अड़े हैं कि सभी बिल वापस लिए जाएं ।

farmers: भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज झांसी में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने आए। यहां एक मंडलीय बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें 70 वर्ष से अधिक के कार्यकर्ताओं से उन्होंने विशेष रूप से मुलाकात की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आज देश में जो अराजकता का माहौल था। वह लगभग समाप्त हो रहा है। मोदी जी और योगी जी के कुशल नेतृत्व में अपराधी अपना क्षेत्र छोड़कर भाग गए हैं। उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश बन गया है।

…तो जिद पर अड़े हैं कि सभी बिल वापस लिए जाएं

किसानों के आंदोलन पर उन्होंने कहा कि यह आंदोलन अब किसानों (farmers) के बजाय किसी और के हाथों में है। उसका नेतृत्व किसान नेता नहीं बल्कि राजनीतिक दल कर रहे हैं। जो भाजपा के विरोधी हैं। कई बार बातचीत के लिए किसान नेताओं को आमंत्रित किया गया लेकिन वो तो जिद पर अड़े हैं कि सभी बिल वापस लिए जाएं ।

ये भी पढ़ें – हैवान ने पार की सारी हदें पड़ोस के घर में घुस कर दस वर्षीय मासूम नाबालिक बच्ची से किया बलात्कार और फिर …

ऐसा संभव नहीं है। इस बिल को स्थगित करते हुए हमने कई बार प्रस्ताव रखा कि हम बातचीत करने को तैयार हैं। लेकिन किसान बातचीत करना नहीं चाहते।

साथ ही पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे

आज की बैठक के बारे में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी अपने उन कार्यकर्ताओं से उनके ही क्षेत्र में जाकर मुलाकात कर रही है जिन्होंने अपने अनुभव के आधार पर पार्टी को आज इस मुकाम पर पहुंचाया है। प्रदेश अध्यक्ष यहां एक विवाह समारोह में शामिल होने आए हैं । साथ ही पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

रिपोर्टर-मदन यादव

Related Articles

Back to top button