पति ने पत्नी के दोस्त को किया किडनैप फिर ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान के कालवाड थाना में अजीब मामला सामने आया है। यहाँ पुलिस ने पत्नी के दोस्त का अपहरण करने वाले आरोपित पति को 24 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर अपहृत पुरुष को मुक्त करवाया है।

राजस्थान के कालवाड थाना में अजीब मामला सामने आया है। यहाँ पुलिस ने पत्नी के दोस्त का अपहरण (kidnap) करने वाले आरोपित पति को 24 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर अपहृत पुरुष को मुक्त करवाया है।

ये भी पढ़ें – कन्नौज: खेत में मिला कुछ ऐसा कि जिसे देख पूरे गांव ने मच गयी सनसनी …

जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर अपहरण कर ले गया

डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि न्यू कॉलोनी जाहोता चौमूं हाल लक्ष्मी नगर रॉयल सिटी मांचवा निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके पूर्व पति बलबीर सिंह कार से रॉयल सिटी मांचवा पहुंचा और उसके दोस्त मुकेश सैन को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर अपहरण (kidnap) कर ले गया।

ये भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड को कमरे में बुलाकर गर्लफ्रेंड कर रही थी ये काम, जब घरवालों ने देखा तो पैरों के नीचे से खिसक गयी जमीन

मुकेश सैन को चंगुल से मुक्त कर परिजनों को सुपुर्द किया

आरोपित ने उसके साथ मारपीट करके मोबाइल सहित मंगलसूत्र छीन लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मोबाइल लोकेशन के आधार पर कालवाड,जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण और रींगस श्रीमाधोपुर जिला सीकर मे तलाश करते हुए आरोपितों को धर-दबोच कर अपहृत मुकेश सैन को चंगुल से मुक्त कर परिजनों को सुपुर्द किया गया है।

ये भी पढ़ें – महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ सिपाही होटल के कमरे में कर रहा था ‘घिनौना काम’ और फिर …

Related Articles

Back to top button