झाँसी : पूर्व मुख्यमंत्री अखलेश यादव ने बुंदेलखंड की बदहाली के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार को ठहराया जिम्मेदार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने भाजपा को सौ फीसदी समर्थन देकर सांसद व विधायक दिए।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने भाजपा को सौ फीसदी समर्थन देकर सांसद व विधायक दिए। लेकिन भाजपा ने बुंदेलखंड को सौ फीसदी धोखा दिया। न बजट में ध्यान रखा और न योजनाओं को गति दी। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल में पार्टी ममता बनर्जी के साथ रहेगी।

यह भी पढ़ें- ट्रेन किराए से ज्यादा महंगा हो गया प्लेटफॉर्म का टिकट !

ओरछा में चल रहे पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में आये अखिलेश ने कहा कि शिविर में भाजपा के झूठ पर चिंतन किया जाएगा। क्योंकि भाजपा ने सरकार बनने के बाद सिवाय झूठ और गुमराह करने के कुछ नहीं किया। सपा सरकार में जो योजनाएं हमने चलायीं थीं वह गति नहीं पकड़ पा रहीं। उन्हें धीरे चलाकर उनका क्रेडिट लेने की कोशिश की जा रही है। जो एम्बुलेंस सपा ने चलायीं थीं उन्हें बर्बाद किया गया । इस मौके पर पूर्व सांसद डॉ चन्द्रपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव , युवा नेता हीरेन्द्र यादव, देवेंद्र यादव, सिंकू यादव सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राजीव दीक्षित

Related Articles

Back to top button