फिरोजाबाद। छेड़छाड़, मारपीट और फायरिंग के बाद थाने पहुंची युवती

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र आर्य नगर में एक लडकी के संग छेडछाड का मामले की शिकायत लेकर आया, आरोप है उससे मारपीट की, फायरिंग भी की गई, उसके बाद थाना पुलिस को सूचना दी, मौके पर थाना पुलिस भी आ गई।

फिरोजाबाद। थाना उत्तर क्षेत्र आर्य नगर में एक लडकी के संग छेडछाड का मामले की शिकायत लेकर आया, आरोप है उससे मारपीट की, फायरिंग भी की गई, उसके बाद थाना पुलिस को सूचना दी, मौके पर थाना पुलिस भी आ गई। मामले को लेकर छानबीन की जा रही है। बताते चलें थाना उत्तर क्षेत्र आर्य नगर स्थित एक पेंट की दुकान पर।

इसे भी पढ़ें – सुल्तानपुर। ग्लोबल हुसैनी मिशन ने शुरु किया कंबल वितरण, मान-मर्यादा बचाकर कर रहे गरीब की मदद

कार्यरत लडके पर एक लडकी ने छेडछाड का आरोप लगाया जिसको लेकर उसका चाचा उक्त दुकान पर शिकायत करने पहुंचा तो बताया गया उक्त लडके संग मारपीट कर दी गई, स्थानीय लोग भी पहुंच गये, झगडा बढ गया तो थाना पुलिस भी पहुंच गयी। थाना प्रभारी उत्तर संजीव कुमार दुबे ने भी मौके पर पहुंच पूरी जानकारी ली।

फिलहाल उन्होंने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आयी है बाकी पेंट की दुकान पर कार्यरत एक लडके द्वारा लडकी से नंबर मांगने व उसकी शिकायत लडकी द्वारा अपने चाचा से करने व चाचा के आने पर उसके साथ मारपीट की बात बताई गई है। उक्त चाचा का मेडिकल कराया गया है बाकी तहरीर आने पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – ब्रजेश राठौर

Related Articles

Back to top button