बुलन्दशहर में अपराध चरम पर, छेड़छाड़ से परेशान एक और छात्रा ने उठाया ये बड़ा कदम

यूपी के बुलंदशहर में एक बार फिर छेड़छाड़ पीड़ित नाबालिग छात्रा ने लोक लाज के चलते जहर खा लिया और जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

यूपी के बुलंदशहर में एक बार फिर छेड़छाड़ पीड़ित नाबालिग छात्रा ने लोक लाज के चलते जहर खा लिया और जहर खाकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में छात्रा को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जबरन आरोपियों ने कोली भर ली और रेप की कोशिश

तस्वीरें यूपी के बुलंदशहर की है, जहां कक्षा 9 में पढ़ने वाली इस नाबालिग छात्रा ने जहर खाकर सिर्फ इसीलिए जान देने की कोशिश की, क्योंकि आज सुबह सरेआम छात्रा के साथ गांव के ही 2 लड़कों ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया। छात्रा की मानें तो उसकी पीछे से जबरन आरोपियों ने कोली भर ली और रेप की कोशिश की गई ।

ये भी पढ़ें – क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के दिग्गत अभिनेता नाना पाटेकर का असली नाम ??

दरअसल आज सुबह छात्रा घर के पास ही स्थित एक नल से पानी लेने गई थी और छात्रा को अकेला देख गांव के ही इस दिव्यांग युवक और उसके नाबालिग दोस्त ने इस छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दुराचार की कोशिश की। वारदात को गांव के ही एक दो लोगों ने देख, लिया बताया जाता है कि लोक लाज के चलते छात्रा ने घर पर आकर जहर खा लिया और जान देने की कोशिश की। मामले की जानकारी पाकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पीड़िता को एक प्राइवेट अस्पताल से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

नौवीं की छेड़छाड़ पीड़िता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश

बुलंदशहर में छेड़छाड़ पीड़ितों की हत्या आत्म हत्या और आत्महत्या के प्रयासों के मामले रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, 15 नवंबर को अनूपशहर में एलएलबी की रेप पीड़ित छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, 17 नवंबर को जहांगीराबाद में रेप पीड़ित छात्रा की जलाकर हत्या कर दी गई तो अब लोग लौट के चलते नौवीं की छेड़छाड़ पीड़िता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABA

Related Articles

Back to top button