बहराइच : किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ शहर में लगे पोस्टर

राकेश टिकैत के खिलाफ लगाए गए पोस्टर में टिकैत पर खालिस्तान, देशद्रोही, हवाला और कांग्रेस से फंडिंग कर आंदोलन चलाने का आरोप लगाया जा रहा है

केंद्र सरकार की ओर से लागू किए गए कृषि कानूनों का किसानों की ओर से लगातार विरोध किया जा रहा है। किसानों का नेतृत्व कर रहे किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ शहर के कई जगहों पर पोस्टर लगने से सनसनी फैल गई है। ये पोस्टर किसान कर्ज मुक्त अभियान कमेटी नाम के संगठन की ओर से लगाए गए हैं। पोस्टर में राकेश टिकैत को किसान farmer के नाम पर कलंक बताते हुए उन्हें जूते मारने पर 11 लाख का इनाम देने की घोषणा की गई है।

राकेश टिकैत के खिलाफ लगाए गए पोस्टर में टिकैत पर खालिस्तान, देशद्रोही, हवाला और कांग्रेस से फंडिंग कर आंदोलन चलाने का आरोप लगाया जा रहा है।

शहर के विकास भवन, जिला जज गेट के सामने, जेल के पीछे की दीवार, पानी टंकी, केडीसी तिराहा, कचेहरी रोड, रेलवे स्टेशन, रोडवेज आदि स्थानों पर यह पोस्टर लगाए गए हैं। साथ ही राकेश टिकैत को किसान कुल का कंस भी बताया गया। पोस्टर में लिखा गया है की जो भी राकेश टिकैत को जूता मारेगा, उसको संगठन की ओर से 11 लाख का इनाम दिया जाएगा। राकेश टिकैत के खिलाफ जगह-जगह चस्पा किए पोस्टर को लेकर लोगों में चर्चा का बाजार गर्म है।

रिपोर्ट – कँवर दिवाकर सिंह

Back to top button