कंगना रनौत पर टूटा दुखों का पहाड़, रो-रो कर है बुरा हाल, ये है वजह

अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर रनौत को बड़ा झटका लगा है। कंगना रनौत के दादा जी का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दी है।

 अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर कंगना रनौत को बड़ा झटका लगा है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दादा जी का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दी है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्वीट में लिखा है कि उनके दादा जी की उम्र करीब 90 साल थी। कंगना ने दादा जी ब्रह्म चंद रनौत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि वह जब घर पहुंची तो उनका निधन हो चुका था।

ये भी पढ़ें – आगरा: अचानक पेड़ से बरसने लगे पांच सौ के नोट, फिर जो हुआ देख हैरान रह गए लोग

कंगना ने ट्वीट में लिखा- ‘इस शाम को मैं अपने माता-पिता के घर गई क्योंकि मेरे दादा जी श्री ब्रह्म चंद रनौत की तबीयत कुछ महीनों से ठीक नहीं थी। लेकिन मैं जैसे ही वहां पहुंची, उनका निधन हो गया था।

ये भी पढ़ें – घर से दुल्हन को लेने के लिए बारात के साथ निकला दूल्हा और रास्ते में मिल गयी दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड और फिर हुआ कुछ ऐसा ….

वह 90 साल के थे। लेकिन उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का था। हम सभी उन्हें डैडी बुलाते थे। ओम शांति।’ कंगना की इस पोस्ट पर उनके फैन्स भी एक्ट्रेस के दादा जी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button