गोरखपुर : समाजवादी पार्टी का विरोध प्रदर्शन पुलिस ने किया गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय ज्ञापन देने जा रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रास्ते में ही रोक लिया, जिसके विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी।

गोरखपुर- समाजवादी पार्टी कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय ज्ञापन देने जा रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रास्ते में ही रोक लिया, जिसके विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को निजी साधन से पुलिस लाइन ले गई।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीच रास्ते में ही रोक दिया

प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत आज गोरखपुर में भी समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी के जिला अध्यक्ष राम नगीना साहनी के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय से पैदल चलकर जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर जिलाधिकारी को ज्ञापन देना चाह रहे थे। लेकिन पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीच रास्ते में ही रोक दिया।

हंगामा ना बढ़े किसको देखते हुए कार्यकर्ताओं को निजी साधन पुलिस लाइन ले गई। वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राम नगीना साहनी और दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर एडीएम सिटी राकेश श्रीवास्तव के मार्फत जिलाधिकारी को प्रेषित एक ज्ञापन राज्यपाल महोदय को भेजें।

प्रदेश में हत्या लूट बलात्कार और जंगल राज स्थापित हो चुका है

वहीं समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता कृति निधि पाण्डेय ने कहा कि जिस तरह बलिया में एक बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया जाता है। वही एक स्थानीय विधायक द्वारा एक हत्यारे का समर्थन करते हुए खुलकर उसके समर्थन में बोला जाता है। हम मांग करते हैं कि हत्यारे कार्यकर्ता के साथ-साथ बीजेपी पार्टी के विधायक के ऊपर भी 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाये। आज पूरे प्रदेश में हत्या लूट बलात्कार और जंगल राज स्थापित हो चुका है।

हम ज्ञापन के माध्यम से राज्यपाल महोदय से मांग करते है की वो योगी सरकार को तत्काल बर्खास्त करे। जो प्रदेश में कानून व्यवस्था चलाने में बिल्कुल नाकाम साबित हो चुके हैं। चुनाव करीब आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी के साथ शुरू हो जाता है। इसी क्रम में आज बलिया में हुए गोलीकांड में शामिल अभियुक्त और अभियुक्त के समर्थन में उतरे विधायक और बीजेपी के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने नारेबाजी कर अपना विरोध प्रदर्शन दिखाया। इस तरीके का विरोध प्रदर्शन चुनाव में कितना रंग लगता है। यह तो आने वाला समय बताएगा हालांकि समाजवादी पार्टी के लिए आने वाला समय किसी परीक्षा से कम नहीं है।

  • हमें फेसबुक पेज को अभी लाइक और फॉलों करें @theupkhabardigitalmedia 

  • ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @theupkhabar पर क्लिक करें।

  • हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब करें https://www.youtube.com/c/THEUPKHABAR

Related Articles

Back to top button